असली मुद्दों से ध्यान भटकाने में मोदी माहिर, प्रचार पर खर्चे 3044 करोड़ रुपए: मायावती

नयी दिल्ली: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर “असली मुद्दों” से जनता का ध्यान भटकाने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि उन्होेंने अपने प्रचार प्रसार पर 3044 करोड़ रुपए खर्च किये हैं।

मायावती ने कहा कि मोदी अपने पूरे शासन काल के दौरान शिलान्यास जैसे कार्यक्रमों में व्यस्त रहे हैं और अब अब गरीबी और रोजगार जैसे मुद्दों से आम लोगों का ध्यान हटाने का प्रयास कर रहे हैं। प्रधानमंत्री असली मुद्दों पर चुनावी बहस रोकने के लिये गड़े मुर्दे उखाड़ रहे हैं। बसपा प्रमुख ने कहा,“ पीएम श्री मोदी ज्यादातर शिलान्यास आदि में ही लगातार व्यस्त रहे और प्रचार-प्रसार पर 3044 करोड़ रुपया खर्च किया। इस सरकारी धन से उत्तर प्रदेश जैसे पिछड़े राज्य के हर गांव में शिक्षा व अस्पताल की व्यवस्था हो सकती थी लेकिन बीजेपी के लिये प्रचार का ज्यादा महत्त्व है शिक्षा व जनहित का नहीं।”

मसूद अजहर के खिलाफ US-UK और इंग्लैंड उठा सकते हैं बड़ा कदम, चीन को दिया आखिरी मौका

उन्होेंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री अपनी सरकार की नाकामियों और असफलताओं को छिपा रहे हैं। इसकी कड़ी निंदा की जानी चाहिए और जनता को ऐसे प्रयासों से सावधान रहना चाहिए। मायावती ने कहा,“बीजेपी व पीएम श्री मोदी अपनी सरकार की नाकामियों व घोर विफलताओं पर से लोगों का ध्यान बांटने व गरीबी एवं बेरोजगारी आदि के जनहित के मुद्दे को असली चुनावी बहस बनने से रोकने के लिये हर प्रकार के गड़े मुर्दे उखाड़ने की कोशिाश में लगे हुये हैं, जो अतिनिन्दनीय है। जनता सावधान रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper