असल जिंदगी में बहुत ग्लैमरस हैं ‘मिर्जापुर 2’ की शबनम, तस्वीरें देख खा जाएंगे धोखा

अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में इस बार सिर्फ गुड्डू पंडित और त्रिपाठी परिवार के बीच बदले की लड़ाई को नहीं दिखाया गया बल्कि इसके साथ कुछ नई कहानियां भी जुड़ी हैं। मिर्जापुर के पहले सीजन में कहानी वहां खत्म होती है जब मुन्ना भईया लाला नाम के व्यापारी की बेटी की शादी में जाकर कत्लेआम मचा देते हैं। वे बब्लू पंडित और गुड्डू की पत्नी स्वीटी को मार देते हैं। इसके साथ वे दूल्हे को मार देते हैं। दूसरे सीजन में कहानी आगे बढ़ती है फिर कहानी आकर रुकती है शबनम पर। वही शबनम जिन्हें गुड्डू से प्यार हो जाता है।

शबनम वहीं हैं जिनके दूल्हे को मुन्ना भईया मौत के घाट उतार देते हैं। दूसरे सीजन में गुड्डू पंडित और शबनम के बीच प्यार पनप जाता है। मिर्जापुर 2 में शबनम का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम है शेरनवाज जिजीना। उन्होंने अपने काम से बहुत प्रभावित किया है। वेब सीरीज में भले उनके कम डायलॉग हैं लेकिन फिर भी वह लोगों के दिल में उतर गई हैं।

मिर्जापुर 2 से पहले भी शेरनवाज फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। ‘बैंग बाजा बारात’ में उन्होंने गुरप्रीत का किरदार निभाया था, जिसे भी लोगों ने काफी पसंद किया था। खास बात ये थी इस सीरीज में उनके साथ अली फजल थे। इन सब के अलावा शेरनवाज ने एमटीवी पॉपुल शो ‘लव ऑन रन’ में काम किया है। वह तनिष्क, हीरानंदानी बिल्डर्स, डब और फ्लिपकार्ट जैसे विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह कई बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी हैं।

शेरनवाज थिएटर से जुड़ी कलाकार हैं। मुंबई के मशहूर पृथ्वी थिएटर में उन्होंने कुछ प्ले में काम किया है। इसके साथ ही उन्हें कई भाषाओं का ज्ञान हैं। शेरनवाज हिंदी और अंग्रेजी के अलावा गुजराती, मराठी और फ्रेंच भाषा भी जानती हैं।

Source: Amar Ujala

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper