अस्पताल से दिलीप कुमार की पहली फोटो आई सामने, सूरत देख मिला सुकून

मुंबई: वेटरन ऐक्टर दिलीप कुमार इस समय मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि, उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। अस्पताल में भर्ती होने के बाद दिलीप कुमार की पहली तस्वीर सामने आई है। उनकी यह तस्वीर उनके ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है। इससे उनके चाहने वालों को सुकून मिला है। इसमें दिलीप कुमार और उनकी पत्नी शायरा बानो नजर आ रही हैं। दिलीप कुमार बैठै हुए हैं और शायरा बानो ने उनका हाथ थाम रखा है। यह तस्वीर 7 जून को शाम को 5:51 पर क्लिक की गई। ऐक्टर के लिए लगातार दुआ करने वालों ने उनकी तस्वीर देखकर राहत की सांस ली है।

इससे पहले दिलीप कुमार का इलाज कर रहे डॉ जलील पारकर ने बताया था, ‘दुआ करें कि दिलीप कुमार जल्द स्वस्थ होकर घर चलें जाएं और उनकी तबीयत कल से बेहतर है। कार्ड‍ियोलॉजिस्‍ट डॉ नितिन गोखले ने सुबह उनका चेकअप किया है। उसके बाद फोन पर हमारा डिस्‍कसन भी हुआ है। उन्‍होंने रिक्‍वेस्‍ट की थी कि मैं सभी रिपोर्ट्स भी देख लूं। हम दोनों ने रिपोर्ट्स पर चर्चा की। उनकी तबीयत में सुधार है। ऑक्‍स‍ीजन सैचुरेशन भी इम्‍प्रूव हो चुका है। उनकी सांस लेने की जो तकलीफ थी वो कम हो चुकी है। डॉ जलील पारकर ने बताया, ‘दिलीप कुमार के साथ सायरा जी भी हैं। वह भी उनके इम्‍प्रवूमेंट से खुश हैं। जो भी हम प्रोसिजर करना चाहते थे, वो हमने होल्‍ड कर दिया है, क्‍योंकि इम्‍प्रूवमेंट दिख रहा है।

अभी सब ठीक रहा तो पॉस‍िबली 2-3 दिनों में उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी मिल जाएगी। दिलीप कुमार का ट्विटर हैंडल उनकी पत्‍नी सायरा बानो ही देखती हैं। रविवार देर शाम दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से पोस्‍ट किया गया, वॉट्सऐप पर आने वाले मेसेजेज पर भरोसा न करें। दिलीप साहब की हालत स्‍थ‍िर है। आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्र‍िया। डॉक्‍टर्स का कहना है कि वह 2 से 3 दिनों में घर लौट आएंगे। इंशाल्‍लाह।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper