अहमदाबाद में बहू ने ससुर को जिंदा जला दिया

अहमदाबाद: अब तक ससुरालवालों द्वारा बहू को जला देने की घटनाएं सामने आती थी. परंतु अब जैसे उल्टी गंगा बहने लगी है. शहर के कुबेरनगर में एक बहू ने अपने ससुर को जिंदा जला देने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. पुलिस ने बहू व उसकी माता के खिलाफ को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरु की है.

सूत्रों के मुताबिक शहर के जुना वाडज इलाके में हरीशभाई बचुभाई परमार पत्नी नावीबेन, पुत्र मनीष, अरूण और बहू हंसा व कोमल के साथ रहते थे. हरीशभाई आठ माह पहले सउदी अरब से वापिस लौटे थे. छह माह पहले पुत्र अरुण व उसकी पत्नी कोमल के बीच तकरार होने पर कोमल अपने दो वर्षीय पुत्र हर्ष को लेकर अपने मायके कुबेरनगर रहने चली गई थी.

कल सुबह हरीशभाई बहू कोमल को मनाने पुत्र मनीष के साथ उसके घर गए थे. हरीशभाई कोमल के घर में अकेले गए थे और मनीष बाहर खडा था. हरीशभाई ने पौत्र हर्ष और बहू को लेने के लिए आए है यह कोमल की मां से कहा. इस दौरान कोमल व उसकी मां मंजुबेन और बहन माधुरी गुस्सा हो गई हरीशभाई से तकरार कर धक्का दे दिया. तीनोती तीनों ने हरीशभाई पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी.

हरीशभाई आग की लपटो में आ जाने पर पुत्र मनीष व पडोशी दौड आए और हरीशभाई पर पानी छिड़ककर आग बुझा दी और तत्काल अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान हरीशभाई की आज सुबह मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले हरीशभाई की बहू कोमल उसकी मां मंजुबेन व बहन माधुरी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर जांच शुरु की है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper