आंटी कहने पर 4 साल के बच्चे को इस अभिनेत्री ने दी थी गालियां…..

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली ज्यादातर अभिनेत्रियां किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. इनमें से कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है जो कि अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जिसमें 4 साल के बच्चे को आंटी कहने पर गाली दे दी थी. फिर इस अभिनेत्री की लोगों ने जमकर क्लास लगाई थी.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो स्वरा भास्कर है. स्वरा भास्कर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होती रहती हैं. पिछले साल स्वरा भास्कर ने 4 साल के बच्चे को गलत शब्द बोले थे, जिस कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था. पिछले साल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

इस वीडियो में वो एक 4 साल के छोटे बच्चे को गाली देते हुए नजर आ रही थी. स्वरा भास्कर ने कहा था कि एक विज्ञापन के शूट के बाद वो काफी अच्छा महसूस कर रही थी. लेकिन तभी एक 4 साल के बच्चे ने उन्हें आंटी कहकर बुलाया. थकान के कारण उनके मुंह से कुछ ऐसे शब्द निकल गए, जिस कारण उन्हें शर्मिंदा होना पड़ गया.

इतना ही नहीं स्वरा भास्कर ने उस 4 साल के छोटे बच्चे को कमीना तक कह दिया था. स्वरा के इस बात पर लोगो ने जमकर क्लास लगाई थी और कहा था कि शायद उस 4 साल के बच्चे ने स्वरा भास्कर को प्यार से आंटी कहां होगा. लेकिन उस मासूम बच्चे को गंदे शब्दों के साथ गाली देना कहां का इंसाफ है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper