आंध्रा में 8 साल के बेटे को गाड़ी में बंद कर भूला बाप, दम घुटने से हुई मौत

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनके आप हैरान रह जाएंगे। आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम में गाड़ी में दम घुटने से बच्चे की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार पिता अपने मालिक की गाड़ी साफ कर रहा था तो साफ करने के बाद व गाड़ी को लाक लगाकर चला गया और उसे भूल गया कि गाड़ी में उसका 8 साल का बेटा बैठा है।

गाड़ी में बैठे बेटे की दम घुटने से मौत हो गई। दरअसल लड़के के पिता एक लेफ्टिनेंट कमांडर के घर पर काम करते हैं। सोमवार की दोपहर वह नेवी क्वार्टर आए थे। इस दौरान उन्होंने कमांडर की गाड़ी साफ की। पुलिस का कहना है कि पिता ने गाड़ी को साफ करने के बाद लॉक कर दिया। वह भूल गए कि उनका आठ साल का बेटा गाड़ी के अंदर बैठा है। इसके बाद जब परिवार ने बच्चे की खोज शुरू की तो घर के मालिक ने गाड़ी की बैक सीट पर बच्चे को मृत पाया।

पुलिस ने बताया कि उन्होंने मामले की जांच के लिए नौसेना के अधिकारियों की मंजूरी मांगी है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है, “घटना नेवी हेडक्वार्टर में हुई है, हम नेवी के अधिकारियों से मौत की जांच के लिए मंजूरी लेने की कोशिश कर रहे हैं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper