आंध्र के मुख्यमंत्री ने बहरीन में श्रमिकों से दुर्व्यवहार के बारे में जयशंकर को लिखा पत्र

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने विदेश मंत्री एस. जयशंकर को पत्र लिखा है कि बहरीन में कई भारतीय कामगारों के साथ उनके नियोक्ता दुर्व्यवहार कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने श्रमिकों की उनके गृहनगरों में वापसी के लिए केंद्र से सहायता मांगी। सोमवार को केंद्रीय मंत्री को लिखे पत्र में जगन मोहन ने बताया कि प्रभावित श्रमिकों में बड़ी संख्या आंध्र प्रदेश से संबंधित है।

उन्होंने लिखा, मैं आपके ध्यान में लाना चाहता हूं कि बहरीन से आंध्र प्रदेश से संबंधित प्रभावित श्रमिकों को वापस लाने में आंध्र प्रदेश सरकार भारत सरकार को हर संभव मदद करेगी।

उन्होंने कहा, मैं आपके अच्छे कार्यालय के अधिकारियों से आंध्र प्रदेश के प्रभावित श्रमिकों को वापस लाने के लिए आवश्यक किसी भी सहायता के लिए रेजिडेंट कमिश्नर, आंध्र प्रदेश भवन या मेरे कार्यालय (मुख्यमंत्री कार्यालय, आंध्र प्रदेश) के अधिकारियों से संपर्क करने का अनुरोध करता हूं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper