आंध्र प्रदेश में कार से कुचल कर 5 लोगों की मौत

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश में एक युवक ने शराब के नशे में नए साल के मौके पर शिविर के बाहर आग लगाकर बैठे तीन नाबालिगों सहित पांच लोगों के एक समूह को कुचल दिया, और पांचों की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि घटना कडपा जिले में पेंडलीमारी ब्लॉक के इंदिरानगर के निकट सोमवार तड़के घटी।

कडपा- पेलिवेंदुला राजमार्ग पर सड़क किनारे कड़ाके की ठंड में अलाव जलाकर बैठे एक समूह को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों की पहचान 26 वर्षीय भास्कर, 16 वर्षीय गिरी, 12 वर्षीय कार्तिक और 10 वर्षीय लक्ष्मी नरसिम्हा के रूप में हुई है।

कार चालक 24 वर्षीय ब्रह्मांड रेड्डी की भी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, कार में चालक समेत चार लोग सवार थे। दुर्घटना के बाद एक शख्स तुरंत फरार हो गया, जबकि दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। कार में सवार सभी लोग नशे में थे। घायल को कडपा के राजीव गांधी चिकित्सा विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper