आंध्र प्रदेश में कोरोना के 48 नये मामले, एक की मौत

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (कोविड-19) के 48 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 2719 हो गई है। मंगलवार को यहां स्वास्थ्य बुलेटिन में यह जानकारी दी गई। पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस से एक संक्रमित की मौत हो गई जिसके बाद मृतकों की संख्या 57 हो गई।

बुलेटिन के अनुसार सोमवार सुबह नौ बजे से मंगलवार सुबह नौ बजे तक 8,148 लोगों की कोरोना वायरस की जांच की गई जिनमें से 48 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस बीच पूर्वी गोदावरी जिले में एक संक्रमित की मौत हो गई। आंध्र प्रदेश में अभी तक 1903 रोगियों को पूरी तरह स्वस्थ्य होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई है और 759 संक्रमितों का इलाज जारी है।

विजयवाड़ा 26 मई (वार्ता) आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (कोविड-19) के 48 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 2719 हो गई है। मंगलवार को यहां स्वास्थ्य बुलेटिन में यह जानकारी दी गई। पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस से एक संक्रमित की मौत हो गई जिसके बाद मृतकों की संख्या 57 हो गई।

बुलेटिन के अनुसार सोमवार सुबह नौ बजे से मंगलवार सुबह नौ बजे तक 8,148 लोगों की कोरोना वायरस की जांच की गई जिनमें से 48 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस बीच पूर्वी गोदावरी जिले में एक संक्रमित की मौत हो गई।
आंध्र प्रदेश में अभी तक 1903 रोगियों को पूरी तरह स्वस्थ्य होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई है और 759 संक्रमितों का इलाज जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper