आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू के लिए बुरी खबर, जगनमोहन रेड्डी की पार्टी का झंडा बुलंद

नई दिल्ली: आंध्रप्रदेश में लोकसभा तथा विधानसभा चुनावों की मतगणना के शुरुआती रुझानों में तेलुगु देशम पार्टी को बड़ा झटका लगने के संकेत है। वह राज्य की 25 लोकसभा सीटों में से केवल एक ही सीट पर आगे चल रही है जबकि विधानसभा की मात्र 25 सीटों पर बढ़त बना पायी है।

चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार राज्य की 24 लोकसभा सीटों पर वाईएसआर कांग्रेस आगे चल रही है। केवल विजयवाड़ा में तेदेपा के श्री के श्रीनिवास वाईएसआर कांग्रेस उम्मीदवार पी वी प्रसाद से 530 वोटों से बढ़त बनाए हुए हैं।

आंध्र प्रदेश विधानसभा की 175 सीटों में से अभी 146 सीटों के रुझान मिले हैं जिनमें से वाईएसआर कांग्रेस 121 सीटों पर आगे चल रही है। तेदेपा केवल 25 सीटों पर बढ़त बना पायी है। कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी को एक भी सीट पर बढ़त नहीं मिल पायी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper