आइटम नंबर पर अब सलमान होंगे बदनाम

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मों में एक्ट‍िंग, स‍िंगिंग के बाद सलमान खान अब आइटम नंबर करते नजर आएंगे। सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में मलाइका अरोड़ा के सुपरहिट नंबर मुन्नी बदनाम हुई को र‍िक्रीएट किया जाएगा। गाने में कई बड़े बदलाव भी होंगे। गाने के बोल इस बार मुन्नी बदनाम की जगह, मुन्ना बदनाम हुआ होंगे। जब गाने के बोल बदल जाएंगे तो गाने में आइटम गर्ल की जगह आइटम बॉय की एंट्री भी होगी। इसकी तैयारी भी दबंग मेकर्स ने कर ली है।

फिल्म में मुन्ना बदनाम हुआ, गाना सलमान खान पर फिल्माया जाएगा। फिल्म में ऐसा सीक्वेंस रखा गया, ज‍िसमें पुल‍िसवाला बनने से पहले सलमान कॉलेज स्टूडेंट के रोल में नजर आएंगे। इसी दौरान ये गाना शूट किया जाएगा। देखना ये होगा कि मलाइका के आइटम नंबर में थ‍िरकने को तैयार सलमान खान मलाइका जैसा जलवा ब‍िखेर पाते हैं या नहीं। वैसे सलमान अपनी स‍िंग‍िंग के जलवे कई फिल्मों में ब‍िखेर चुके हैं। उनका डांस स्टाइल भी काफी अलग होता है लेकिन आइटम नंबर में सलमान खान कौन सा नया हुनर द‍िखाएंगे इसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

बता दें पहले फिल्म में मलाइका अरोड़ा के आने की खबरें जोरों पर थीं। लेकिन अरबाज संग तलाक और अर्जुन कपूर संग र‍िलेशन की खबरों के बाद मलाइका से नाराज सलमान खान ने ये प्लान बदल द‍िया। इसके बाद खबरें आईं कि मलाइका को र‍िप्लेस करने के लिए सलमान खान किसी दूसरी एक्ट्रेस को मौका देंगे। फिलहाल सलमान खान किसी और पर भरोसा करने के बजाय खुद आइटम नंबर भी करने जा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper