आईआईए एकादश ने मुख्य सचिव एकादश को हराया

द लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो : इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सौजन्य से रविवार को हुए क्रिकेट मैच में आईआईए एकादश ने मुख्य सचिव एकादश को 6 विकेट से हरा दिया।

गोमतीनगर एक्सटेंशन के सेक्टर-7 स्थित इकाना इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुए मैच में पहले खेलते हुए मुख्य सचिव एकादश की ओर से गौरांग राठी ने सबसे ज्यादा 51 रन बनाए, जबकि पंकज कुमार ने 5० रनों की पारी खेली।

नवनीत सहगल ने 12 रनों का योगदान दिया। जवाब में मैदान पर उतरी आईआईए एकादश की टीम ने राजीव अरोड़ा के 51 रन और नमित के 25 रनों की बदौलत यह मैच 6 विकेट से जीत लिया। मुख्य सचिव एकादश की ओर से प्रमोद कुमार सिंह ने दो विकेट झटके, जबकि आईआईए एकादश की ओर से नमित ने एक विकेट लिया। इस दिलचस्प मैच के बाद पंकज कुमार को बेस्ट बैट्समैन, प्रमोद कुमार सिंह को बेस्ट बॉलर और भूपिंदर को बेस्ट फील्डर चुना गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper