आईआईटी-कानपुर में सिक्योरिटी गार्ड ने आत्महत्या की

कानपुर: भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी)-कानपुर के एक सिक्योरिटी गार्ड ने परिसर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। रिपोर्टों के मुताबिक, मृतक की पहचान आलोक श्रीवास्तव (45) के रूप में हुई है, जिसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतक झारखंड का रहने वाला था और अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ परिसर में रहा करता था। जब वह रविवार को कई घंटों तक नहीं नजर आया, तो उसकी पत्नी मीना उसकी तलाश करने गई और उसे अपने कमरे में फंदे पर लटका पाया।

पीड़ित को लाला लाजपत राय अस्पताल ले जाया गया और वहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। कल्याणपुर के सर्कल ऑफिसर अजय कुमार ने कहा, “आत्महत्या के पीछे के कारण का अभी तक पता नहीं चला है। उसकी पत्नी ने अपने पति के तनावग्रस्त होने के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की है। पुलिस फोरेंसिक विशेषज्ञों और कुछ व्यक्तियों की मदद से मामले की जांच कर रही है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper