आईवीआरआई में रक्तदान शिविर का आयोजन

बरेली। भारतीय पशुचिकित्सा अनुसंधान संस्थान (आईवीआरआई), इज्जतनगर के मानव चिकित्सालय में विश्व रक्तदाता दिवस के अवसर पर कल रक्तदान शिविर एवं रक्तदाताओं को जागरूक करने का अभियान चलाया गया । इस अवसर पर संस्थान के 28 अधिकारियों एवं कर्मचारियों सहित छात्रों ने आईएमए की मोबाइल वेन मेँ रक्त दान किया ।

इस अवसर पर मानव चिकित्सालय के प्रभारी डॉ. नीरव कोहरवाल ने बताया कि एक यूनिट रक्त दान करने से 4 लोगों कि जान बचाई जा सकती है । स्वास्थ मंत्रालय भारत सरकार ने इस बार रक्तदान एकजुटता का कार्य है , सहभागी बनें जीवन बचाएं इस बार का स्लोगन दिया है ।

इस अवसर पर संस्थान के मानव चिकित्सालय के समवनयक एवं संयुक्त निदेशक केडराड डॉ. के पी. सिंह, मानव चिकित्सालय के डॉ. अनुपम गोयल, श्री हरी राम शर्मा, श्रीमती रंजीता, श्री कोलविन आदि उपस्थित रहे ।

बरेली से एसी सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper