आकशीय बिजली गिरने से हुई मौतों पर यथाशीघ्र मिले आर्थिक सहायता: मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने यूपी बिहार में आकाशीय बिजली गिरने से हुई मौतों पर दु:ख जताया है। सरकार से पीड़ित परिवारों को यथाशीघ्र समुचित आर्थिक सहायता की मांग उठाई है।

बसपा की मुखिया ने शुक्रवार को ट्वीटर के माध्यम से लिखा, “यूपी व बिहार राज्य में अति-वृष्टि, ओलावृष्टि व आकाशीय बिजली गिरने से फसल व सम्पत्ति आदि की व्यापक हानि के साथ-साथ अनेक लोगों की हुई मौत अति-दु:खद। सरकार पीड़ित परिवारों को यथाशीघ्र समुचित अनुग्रह राशि देकर उनकी समय से मदद करे, यह बीएसपी की मांग है।”

इसके पहले उन्होंने लिखा कि जेवर की तरह लम्बी प्रतीक्षा के बाद कुशीनगर हवाई अड्डे को अन्तर्राष्ट्रीय दर्जा मिलना खासकर यूपी के लिए अच्छी बात है, क्योंकि जगजाहिर है कि बुद्धिस्ट सर्किट के तहत कुशीनगर एयरपोर्ट को पीपीपी मॉडल पर विकसित करने की तैयारी बीएसपी शासनकाल में ही शुरू हुई थी। अब सरकार इसे जल्द पूरा करे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper