आखिरी वनडे कल, 1 रन बनाते ही धोनी भी बन जाएंगे 1० हजारी

द लखनऊ ट्रिब्यून, स्पोर्ट डेस्क। भारत और वेस्टइंडीज के बीच गुरुवार को आखिरी और 5वां वनडे मुकाबला तिरुवनंतपुरम में होगा। हाल ही में विराट कोहली ने सबसे कम पारियों में सबसे तेज 1० हजार रन बनाने का रिकॉर्ड बनाया था। अब पूर्व कप्तान महेंद् सिंह धोनी ऐसा कर सकते हैं। उन्हें 1० हजारी क्लब में शामिल होने के लिए महज 1 रन की दरकार है।

भारत अभी पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है। एक मैच टाई हुआ था। भारत को वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज की कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा है। बावजूद इसके भारत अपनी विजय को 3-1 करना चाहेगा। उधर वेस्टइंडीज इस मैच को जीतकर भारत की बराबरी पर आना चाहेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper