आखिर क्यों आमिर के साथ काम करना चाहती हैं मानुषी?

मुंबई: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर दुनियाभर के लिए चर्चा का विषय बनी हुई हैं। एक कार्यक्रम में उन्होंने बताया कि वो आमिर खान के साथ फिल्म करना चाहती हैं। इस दौरान मानुषी ने ये भी बताया कि एक मेडिकल स्टूडेंट की लाइफ कैसी होती है। मानुषी ने बताया कि अगर उन्हें आमिर के साथ फिल्म में काम करने का मौक़ा मिलता है तो जरूर करेंगी।

मानुषी से पूछा गया कि कि आमिर ही क्यों,सलमान और दूसरे सितारों के साथ क्यों नहीं? मानुषी ने कहा कि वो पर्सनली आमिर खान को ज्यादा पसंद करती हैं। इसकी वजह उनकी फिल्मों का कंटेंट है जो समाज के लिए प्रेरणास्पद है।

यह भी पढ़िए: धर्मेंद्र बोले, शोले के लिए मैं अपने संवाद खुद लिखता था 

हालांकि मानुषी ने कहा कि दूसरे सितारों का काम भी बहुत अच्छा है। अपने कॉलेज लाइफ के बारे में मानुषी ने बताया कि मैं 20 साल की लड़की की तरह ही हूं। मैं कॉलेज जाना चाहती हूं, सुबह कॉलेज के लिए दौड़ती हूं। प्रोफ़ेसर से पहले 10 मिनट पहुंचना होता है। हमारे एक हाथ में किताब होती है दूसरे हाथ में ब्रेकफास्ट।

कॉलेज के दौरान ही मिस वर्ल्ड की तैयारी के लिए मुझे सुबह 4.30 पर उठना पड़ता था, मुझे जो अच्छा लगता है मैं वो करती हूं। मानुषी ने कहा,मैं सोचती हूं हम जो हरियाणवी होते हैं हम बुल हेडेड होते हैं। हमें लॉजिक समझ नहीं आता, हमें सिर्फ गोल दिखता हैं. हमें बाकी चीजें काम नहीं आती और जिस काम को लेते हैं उसे करके दिखाते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper