आगरा में एसएसपी ऑफिस के सामने युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास

लखनऊ: बहन से छेड़छाड़ के आरोपितों पर कार्रवाई न होने से आहत युवक ने गुरुवार को एसएसपी ऑफिस के सामने आत्मदाह का प्रयास किया। केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली। लोगों ने आग बुझाई। युवक के हाथ और बाल झुलस गए। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

दोपहर 12 बजे एक युवक आया। एसएसपी ऑफिस के सामने उसने अपने ऊपर केरोसिन डाला और आग लगा ली। वहां मौजूद लोगों ने उसके कपड़े फाड़कर आग बुझा दी। उसके बाल और हाथ झुलस गए। पुलिसकर्मी उसे आटो से एसएन ले गए। पीड़ित खुद को कमला नगर का निवासी बताया।

उसका कहना था कि बहन से कुछ लोग छेड़छाड़ करते हैं। थाने में कई बार इसकी शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि अभी युवक से घटना की जानकारी की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper