आगरा में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद के थाना कागाारौल के टीकरी में बुधवार की सुबह खेत में जा रहे किसानों को नीम के पेड़ पर एक युवक का शव लटका मिला। शव को देख किसानों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहंची पुलिस ने शव को नीचे उताकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कागारौल के गांव टीकरी में खेतों पर गेहूं काटने के लिए गये किसानों ने नीम के पेड़ पर एक युवक का शव लटका देखा तो सन्न रह गये। आस-पास के खेतों पर काम कर रहे किसान भी घटनास्थल पर आ गये। इसकी सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने युवक की शिनाख्त सचिन (18) पुत्र सतीश उर्फ भूरा निवासी गांव टीकरी कागारौल के रूप में की। इसकी सूचना ग्रामीणों ने युवक के परिजनों के साथ पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और युवक के शव को फंदे से उतारा।

मृतक युवक के परिजनों नेे हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि वह मंगलवार शाम को सतीश के पास दोस्तों का फोन आया था, उन्ही के साथ चला गया था। काफी देर बाद घर नहीं पहुंचा तो उसकी खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की तलाश के दौरान उसका मोबाइल बरामद कर लिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि मोबाइल की कॉल डीटेल निकाली जा रही हैं। इस मामले में जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper