आगरा में पैसे मांगने पर दबंगों ने बच्चे पर डाला खौलता हुआ तेल, पिता पर किया जानलेवा हमला

आगरा: उत्तर प्रदेश की ताज नगरी आगरा में थाना सदर क्षेत्र के सेवला मैं रविवार की रात मोमोज बेच रहे 9 वर्षीय बालक को दबंगों ने बुरी तरह पीटा और उसके ऊपर खोलता तेल डाल दिया। विरोध कर रहे पिता को भी दबंगों ने बुरी तरह पीटा। चीख-पुकार पर आए क्षेत्रीय लोगों को देख हमलावर भाग खड़े हुए। चीता पुलिस ने बालक का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया है।

सेविला सदर निवासी संतोष सिंह सदर बाजार में मोमोज की दुकान लगाता है। रोजाना की तरह साथ में उसका 9 वर्षीय बेटा अरुण भी बैठा था। इस बीच चार लोग उसकी दुकान पर आए और मोमोज खाने के बाद बिना पैसे दिए जाने लगे। इस पर पिता-पुत्र ने पैसे मांगे तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी और खौलता तेल अरुण के ऊपर डाल दिया जिससे वह बुरी तरह जल गया।

पिता-पुत्र ने हमलावरों से बचने के लिए चीख-पुकार की तो आसपास के दुकानदार आ गए। दुकानदारों को देख हमलावर भाग गए। थाना सदर प्रभारी ने बताया कि हमलावरों को पहचान लिया गया है वे सैंया के रहने वाले हैं। अक्सर इसकी दुकान पर आते रहते हैं। उनको पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper