आगरा में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा, कंटेनर से टकराई कार, 5 लोग जिंदा जले

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हुआ. यमुना एक्सप्रेसवे पर एक कंटेनर से कार टकरा गई. इस हादसे में 5 लोग जिंदा जलकर मर गए हैं. बताया जा रहा है कि गलत दिशा से आ रहे नागालैंड नंबर के कंटेनर की वजह से हादसा हुआ. मरने वाले लखनऊ के बताए जा रहे हैं, जो की दिल्ली की ओर जा रहे थे.

पुलिस के मुताबिक, हादसा सुबह चार बजे हुआ. यूपी 32 केवी 6788 नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार आगरा से दिल्ली की ओर जा रही थी. तभी एक कंटेनर के गलत दिशा में आ जाने के कारण हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि कंटेनर के डीजल टैंक से कार टकराई है. इस वजह से कार में तुरंत भीषण आग लग गई.

कार में आग इतनी भीषण लग गई कि फंसे लोग बाहर नहीं निकल पाए. जब तक मौके पर फायर बिग्रेड की टीम पहुंची और आग पर काबू पाया गया तब तक सभी लोग कंकाल बन गए. पुलिस का मानना है कि जिंदा जलकर मरने वालों में एक बच्चा, एक महिला और तीन पुरुष शामिल है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper