आगरा में सर्राफा व्यापारी के घर आयकर का छापा, व्यापारियों में मचा हड़कंप

आगरा: आगरा में नामचीन सर्राफा व्यापारी के मोती कटरा स्थित आवास पर आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा। आयकर विभाग की टीम गुरुवार सुबह व्यापारी के घर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई। वहीं छापेमारी से सर्राफा व्यापारियों में हड़कम्प मचा हुआ है।

शहर के नामचीन सर्राफा व्यापारी सुशीला चौहान के आवास पर गुरुवार को पुलिस टीम के साथ आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की कार्यवाही की। टीम उनके कारोबार से जुड़े दस्तावेजों को खंगाल रही है। इसके बाद चौबे जी का फाटक पर उनकी दुकान पर भी छापेमारी की कार्रवाई की गई। कारोबारी के यहां पहले भी विभाग की ओर से सर्वे किया जा चुका है। फिलहाल आयकर विभाग की ओर से की जा रही इस कार्यवाही को लेकर कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है।

वहीं छापेमारी के डरे से सर्राफा कारोबारियों में खलबली मच गई है। सूचना के बाद व्यापारी बाजार तो पहुंचे, लेकिन अपने प्रतिष्ठानों को नहीं खोला। कारोबारियों के अलावा आम लोगों में भी इसे लेकर चर्चा रही।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper