आगरा : सड़क हादसे में 4 की मौत

आगरा: गरा में एक तेज रफ्तार कार के 20 फीट गहरे नाले में गिरने से उसमें सवार चार छात्रों की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि यह दुर्घटना बुधवार शाम को उस दौरान हुई जब चालक का वाहन पर से नियंत्रण खो गया और वह नाले की रेलिंग से जा टकराई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी छात्रों को बचाने के लिए नाले में कूद गए।अन्य लोगों की मदद से पुलिस अधिकारी ने उन्हें बाहर निकाला और अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने चारों छात्रों को मृत घोषित कर दिया गया।

मृतकों की पहचान उनके आधार कार्ड व छात्र पहचान पत्र से हुई है। पुलिस स्टेशन पहुंचे अभिभावकों ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि उनके बच्चे कहां और किसके साथ गए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper