आचार संहिता की नहीं परवाह, इस कांग्रेसी प्रत्याशी ने खुलेआम बांटे पैसे

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की जंग जीतने के लिए नेता कोई भी कदम उठाने से परहेज नहीं कर रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद खुलेआम पैसे बांटते दिखाई दे रहे हैं। उनका यह वीडियो ठीक लोकसभा चुनाव से पहले सामने आया है, जो सबको आश्चर्य चकित कर रहा है।

बता दें कि इमारन मसूद का विवादों से बहुत पुराना नाता रहा है और उन्हे विवादास्पद बयान देने के लिए जाना जाता है। इससे पहले उन्होनें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुख्यमंत्रा योगी आदित्यनाथ का पिता कह कर संबोधित किया था और आतंकवादी होने पर योगी को उन्हे गोली मारने के लिए चुनौती दी थी।

बता दें कि इमरान मसूद पश्चिम यूपी में कांग्रेस के टॉप नेताओं में से एक माने जाते हैं। कांग्रेस ने पहली लिस्ट में ही इमरान मसूद का नाम घोषित किया था, सहारनपुर में इमरान मसूद का अपना वर्चस्व माना जाता है। सहारनपुर सीट उत्तर प्रदेश के पश्चिमी बॉर्डर पर आती है।

कुछ दिन पहले चुनाव प्रचार में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इमरान मसूद पर निशाना साधा था। योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि पाकिस्तान में मसूद अजहर का सारा परिवार बार एयरस्ट्राइक में मारा गया है, यहां तक उन्होंने कहा की सहारनपुर में भी एक मसूद अजहर का दामाद बैठा है, जो उनकी बेतुकी बयानबाजी करते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper