आजमगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के फूलपुर क्षेत्र में शनिवार तड़के हुई पुलिस मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फूलपुर थाना प्रभारी निरीक्षक शिव शंकर सिंह पुलिस बल के साथ चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान तड़के करीब सवा चार बजे फूलपुर इलाके में खोजापुर नहर पटरी पर पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलानी शुरु कर दी और भागने का प्रयास किया।

इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जिसमें इकराम नामक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका साथी फहीम अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गया। पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश इकराम के पास से एक पिस्टल , चार कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं । घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

घायल बदमाश वाराणसी के बडागांव क्षेत्र का रहने वाला है। इस बदमाश के खिलाफ करीब 12 मामले दर्ज है। इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper