आजमगढ़ पहुंचे पूर्व सांसद साधू यादव, राजनीति गरमाई

आजमगढ़: पहुंचे पूर्व सांसद साधू यादव, राजनीति गरमाईउत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी के नेता राजबहादुर की हत्या का मामला गर्माता जा रहा है। शुक्रवार को बिहार के पूर्व सांसद साधू यादव आजमगढ़ पहुंचकर राजबहादुर के परिजनों को ढांढस बढाया और न्याय दिलाने का भरोसा दिया। उन्होंने हत्या को तालिबानी कृत्य बताते हुए प्रशासन से कठोर कार्रवाई की मांग की।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए साधू यादव ने कहा कि हत्यारों ने जिस तरह आंख निकाल कर और गर्दन काट कर राजबहादुर यादव की हत्या की है, ऐसा अंग्रेजों के समय में भी नहीं हुआ था। यह एक अमानवीय कृत्य है, ऐसा सिर्फ तालिबानी ही करते हैं। दुखद है कि प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया और अब तक सही ढंग से कार्रवाई नहीं गई। प्रशासन से मांग किया कि इस हत्या में लिप्त लोगों की जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई करे। पूर्व सांसद ने कहा कि दोषियों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि आगे से कोई भी इस तरह के अमानवीय कृत्य की हिम्मत न जुटा सके।

इस दौरान उन्होंने सरकार को पूरी तरह क्लीन चिट दे दिया। पूर्व सांसद ने कहा कि कोई सरकार नहीं चाहती कि ऐसी घटना हो, यहां लापरवाही सिर्फ प्रशासन की है। उन्होंने कहा कि अपराध की घटनाएं निरन्तर बढ़ती जा रही है। प्रशासन का इन अपराधियों पर कोई नियन्त्रण नहीं रह गया है। अगर इस तरह की अमानवीय घटनाएं बंद नहीं होती है और स्व. राज बहादुर यादव के हत्यारे गिरफ्तार नहीं होते है तो हम आगे की रणनीति पर विचार के लिए बाध्य होंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper