आजम की अधिकारियों को नसीहत, जिन्हें 5 साल से ज्यादा करनी है नौकरी वे ईमानदारी से कराएं चुनाव

संभल: उत्तर प्रदेश में चल रहे निकाय चुनाव के अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार करने संभल पहुंचे समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां ने उप्र की नौकरशाही को नसीहत देते हुए कहा कि जिन्हें 5 साल नौकरी करनी है, वे चाहे कुछ भी करें। लेकिन जिन्हें 5 साल से ज्यादा समय नौकरी करनी है, वे चुनाव ईमानदारी से कराएं।

आजम ने कहा कि आप कहते हैं कि राम हमारे पूर्वज हैं, विष्णु हमारे पूर्वज है, हम मानते हैं। क्या योगी, मोदी मानेंगे हिंदुओं के मोहम्मद साहब भी पूर्वज थे। सुब्रमण्यम स्वामी पर आरोप लगाते हुए आजम ने कहा कि हमें कहा जाता है कि देश के सारे मुसलमान गद्दार हैं, आईएसआई के एजेंट हैं। उनके दोनों दमाद भी मुसलमान हैं, तो वो भी एजेंट हो गए।

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुझे ताज्जुब हो रहा है कि संभल से अध्यक्ष पद के लिए इतने प्रत्याशी खड़े हैं। मैं बाहर का नहीं हूं, मैं तुम्हारा ही हूं, जिस दिन मैं नहीं रहा उस दिन के बाद तुम्हारी कोई मदद नहीं कर पाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper