आज इन राशि वालों का चमक जाएगा भाग्य

मुंबई: धन की चाहत सभी को होती है लेकिन धन आने तक के रास्ते में कई बाधा भी आती है। यह तो सभी जानते हैं कि हमारी सभी तरह की जरूरतों को पूरा करने के लिए धन आवश्यक है। हिन्दू मान्यताओं के अनुसार पूजा पद्धति में मां लक्ष्मी की पूजा की जाती है। इसका मतलब यह हैं कि मां लक्ष्मी का संबंध धन से होता हैं। सभी की यह मनोकामना होती हैं की इन मां लक्ष्मी का आशीर्वाद हमेशा उनके ऊपर बना रहे हैं और किसी तरह की आर्थिक तंगी ना आए।

आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र की उस राशि के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके पास मां लक्ष्मी खुद आएंगी, इन राशियों पर मां लक्ष्मी जी खूब पैसों और खुशियों की बारिश करने वाली है। इनके सभी दुःख समाप्त हो जाएंगे।

तुला राशि :
आत्मविश्वास और उत्साह में वृद्धि के साथ आरंभ होगा यह सप्ताह जो कि आगामी दिनों में लॉकडाउन के पश्चात् अपेक्षित लाभ की ओर आपको ले जाएगा। आलस्य त्यागकर परिश्रम से किए गए कार्य पूरे एवं सफल होंगे। मामूली प्रयत्न करते ही अभीष्ट की सिद्धि हो जाएगी, कुछ व्यवधान और अनावश्यक झंझटों से मन खिन्न हो सकता है। माता लक्ष्मी की कृपा दृष्टि से जीवन में चल रही सभी परेशानियों और बाधाओं का निवारण होगा। इन राशि वाले जातकों को हर कार्य में कामयाबी के साथ-साथ नई मिसाल कायम करने का सुनहरा अवसर प्राप्त होगा। आने वाला समय कामकाज और अनुष्ठान के लिए बेहद शानदार और शुभ रहने वाला है।

व्यापार नौकरी और शिक्षा के क्षेत्र में आपको नई सफलताएं मिलेंगी। धनु राशि के लोग कमाने के लिए नए स्किल्स सीखेंगे। कार्यक्षेत्र में आप अच्छा काम करेंगे। बच्चों के साथ समय बीतेगा। किसी काम को खुद लीड करेंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा। बड़े लोगों से मुलाकात के अवसर आएंगे जिसका लाभ भविष्य में मिलेगा। बच्चों का स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। आपकी कार्यक्षमता में बढ़ोतरी होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper