आज और कल पूर्वी यूपी में भारी बारिश की चेतावनी, पश्चिमी में भी पड़ेंगी बौछारें

लखनऊ: मौसम विभाग ने पूर्वी यूपी में मंगलवार 14 जुलाई और बुधवार 15 जुलाई को कहीं भारी तो कहीं बहुत भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। पश्चिमी यूपी के अलावा मध्य यूपी में भी इन दो दिनों के दरम्यान गरज-चमक के साथ बारिश होने या बौछारें पड़ने के आसार जताये गये हैं।

राज्य में 16 जुलाई तक बदली-बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। रविवार की शाम से सोमवार की सुबह के दरम्यान प्रदेश के पूर्वी अंचलों में कुछ स्थानों पर बारिश हुई या गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ीं। इस दौरान प्रदेश में सबसे अधिक 6 सेण्टीमीटर बारिश कुशीनगर के हाता में दर्ज की गयी।

इसके अलावा बर्डघाट में 4, निघासन व खीरी में 3-3 से.मी.बारिश दर्ज की गई। लखनऊ और आसपास के इलाकों में सोमवार को तड़के बारिश हुई। मगर इस बारिश से भी जनजीवन को राहत नहीं मिली। उमस और चिपचिपी गर्मी से लोग बेहाल रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper