आज से अगले दो दिनों तक भारी बारिश के आसार, यूपी के अधिकांश हिस्सों में पहुंचा मानसून

लखनऊ: दक्षिणी-पश्चिमी मानसून उत्तर प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में पहुंच गया है। मौसम निदेशक जे.पी.गुप्त ने बताया कि अगले एक हफ्ते में पूरे प्रदेश में कहीं सामान्य तो कहीं भारी बारिश होगी।

मौसम विभाग का अनुमान है कि गुरुवार 25 जून से शनिवार 27 जून के बीच प्रदेश में कहीं हल्की, कहीं सामान्य और कहीं-कहीं भारी बारिश हो सकती है। गुरुवार 25 जून को राज्य के कुछ हिस्सों में भारी बारिश होने की चेतावनी भी जारी की गई है।

मंगलवार की शाम से लेकर बुधवार की सुबह के दरम्यान पूर्वी यूपी के अधिकांश हिस्सों में और पश्चिमी हिस्सों में कुछ स्थानों पर बारिश हुई या गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ीं। इस दौरान प्रदेश में सबसे अधिक 8 सेमी बारिश इटावा में दर्ज की गई।

इसके अलावा आजमगढ़ में 7, बहराइच जिले कतिर्नियाघाट, बांदा के अतर्रा में 5-5, फिरोजाबाद के शिकोबाद, बस्ती और अकबरपुर में 4-4 से.मी.बारिश रिकार्ड की गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper