आज से इन 5 राशियों पर गुरु हुए दयावान, करेंगे जल्द मालामाल पूरा होगा हर सपना

लखनऊ: आज कार्यस्थल पर पदोन्नति की उम्मीद है। लेकिन आपको थोड़ा संयमित रहने की आवश्यकता होगी क्योंकि वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मतभेद होने की संभावना भी प्रबल है। आज आर्थिक प्रयास विफल हो सकते हैं। काम की कम कटौती से बचें। नींद की कमी से थकान बढ़ सकती है। आपके परिवार का कोई सदस्य इस समय अचानक आपके लिए एक मार्गदर्शक के रूप में आगे आ सकता है।

पारिवारिक मामलों को सबसे साझा न करें। आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता होगी। छात्रों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। लेकिन उन्हें इस मेहनत का अपेक्षित परिणाम भी मिलेगा। काम का दबाव और घरेलू मतभेद तनाव का कारण बन सकते हैं। आज आपको निवेश करने से बचना चाहिए। किसी धार्मिक स्थान या रिश्तेदार के घर जाने की संभावना है। आज परिवार से पूरा सहयोग मिलेगा।

अपने जीवनसाथी की भावनाओं का सम्मान करें। धर्म में आस्था बढ़ेगी। विरोधी परास्त होंगे। आजीविका और रोजगार में निवेश फायदेमंद रहेगा। कुछ लोगों के जीवन में नए अवसर आएंगे, जिन्हें नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए अन्यथा बाद में यह आत्म-पीड़ा होगी। प्रतियोगी प्रबल होंगे। आज आप इधर-उधर से अन्य काम करने से बचें। महत्वपूर्ण काम में देरी संभव है।

वे भाग्यशाली राशि मिथुन कन्या तुला मीन सिंह राशि हैं

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper