आज से दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर सीएम योगी, देंगे करोड़ों की योजनाओं का तोहफा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज से दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर हैं. सीएम योगी आज राजधानी लखनऊ में कोविड की बैठक के बाद 11.30 बजे गोरखपुर के लिए रवाना हो चुके हैं. नये साल पर इस दौरे के दौरान वे गोरखपुर में कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने वाले हैं. 2 जनवरी को गोरखपुर में ही रात्रि विश्राम करने के बाद सीएम योगी अगले दिन 3 जनवरी को शाम 5 बजे लखनऊ वापस लौटेंगे.

कार्यक्रम के अनुसार, सीएम योगी 11:00 बजे लखनऊ से चलकर 12:15 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे. 12:25 बजे कलेक्ट्रेट परिसर गोरखपुर में अधिवक्ता चेंबर के निर्माण कार्य की आधारशीला रखेंगे. फिर दोपहर 1:25 बजे वहां से चलकर गोरखनाथ मंदिर पहुंचेंगे. 2:15 पर वे गोरखनाथ मंदिर से कैंपियरगंज के लिए रवाना होंगे. 3:00 बजे तहसील कैंपियरगंज के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करने के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे. 4:00 बजे वहां से निकलकर लगभग 4:45 बजे श्री गोरखनाथ मंदिर पहुंचेंगे और यहीं पर रात्रि विश्राम करेंगे.

रचना: राजीव कांत जैन

सीएम योगी 3 जनवरी को सुबह 11:00 बजे महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज गोलघर में कंबल वितरण कार्यक्रम में शामिल होंगे. 12:00 बजे गोरखपुर क्लब में गोरखपुर शहर ग्रामीण और पिपराइच विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करने के साथ ही जनसभा को संबोधित भी करेंगे. 2:00 बजे वह गोरखनाथ मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे. 2:25 पर वे सहजनवा तहसील में विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे और आधारशीला रखने के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे. 3:30 पर दोपहर में सहजनवा तहसील परिसर से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper