आज होगा कमल हासन की पार्टी का अवतरण, दक्षिण की राजनीति गर्म

लखनऊ ट्रिब्यून दिल्ली ब्यूरो: उत्तर भारत जहां बैंक घोटाले की कहानी से मर्माहित है वहीँ दक्षिण भारत नए राजनीतिक समीकरण को लेकर हांफता दिख रहा है। दक्षिण भारत के सुपरस्टार कमल हासन आज अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करने वाले हैं जिसको लेकर वहाँ की तमाम राजनीतिक दल गुना भाग करने में जुटा हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक़, कमल हासन पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के रामेश्वरम स्थित घर पहुंचे। अभिनेता की पार्टी लांच होने के मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहेंगे। द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने अभिनेता के कदम पर व्यंग्य किया है। उन्होंने कहा है कि कागज के फूलों में सुगंध नहीं होता है। ऐसे फूल जल्दी ही मुरझा भी जाते हैं।

मदुरै के पड़ोसी रामनाथपुरम जिले में अपने जन्म स्थान कामुथी में बुधवार को कमल हासन अपनी पार्टी लांच करेंगे। हासन मंगलवार से ही यहां जमे हुए हैं और हजारों समर्थक भी उनके साथ हैं। शाम को वह मदुरै लौट आएंगे। अभिनेता ने कहा, “मदुरै में पार्टी का ध्वजारोहण किया जाएगा।” इससे पहले गैर तमिल होने के आधार पर रजनीकांत का विरोध करने वाले अभिनेता सीमैन ने चेन्नई में कमल से उनके आवास पर मुलाकात की। उन्होंने कहा कि कमल ने उनसे मुलाकात की इच्छा जाहिर की थी लेकिन वह बड़े हैं इसलिए वह उनके आवास पर मिलने पहुंचे हैं।

कमल हासन के करीबी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल मदुरै में बुधवार को आम सभा को संबोधित कर सकते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सितंबर 2017 में अभिनेता से मुलाकात की थी। उस समय हासन ने राजनीतिक दल लांच करने का संकेत दिया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper