आज होगी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बाईपास सर्जरी

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को मंगलवार को दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में एक नियोजित बाईपास सर्जरी होने की उम्मीद है। दरअसल हाल ही में उनको एम्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया था जिसके बाद बताया गया था कि आज यानी मंगलवार को उनकी बाईपास सर्जरी की जा सकती है।

बता दें कि सीने में दर्द की शिकायत के बाद शुक्रवार को राष्ट्रपति कोविंद को आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आर्मी अस्पताल के मुताबिक, उनकी हालत फिलहाल स्थिर है। भारतीय सेना के रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल ने एक बयान में कहा कि आगे की जांच के लिए उन्हें एम्स, दिल्ली भेजा गया है। उन्हें 27 मार्च की दोपहर को एम्स में शिफ्ट किया गया।

गौरतलब है कि राष्ट्रपति कोविंद के अस्वस्थ होने के बाद शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी दो दिवसीय बांग्लादेश यात्रा के बीच उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक ट्वीट के मुताबिक मोदी ने कहा कि राष्ट्रपति जी के बेटे से बात की। उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। बता दें कि हाल ही में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आर्मी अस्पताल में ही कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper