आठ साल पहले मर चुकी म‎हिला हुई ‎जिंदा, गिरफ्तार

लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक म‎हिला जो आठ साल पहले मर चुकी थी वह दूसरे पति और छह बच्चों के साथ नजर आई। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुता‎बिक 30 वर्षीय आसमा बीबी झेलम जिले में अपने गांव फलायान में नजर आई थी।

लाहौर से करीब 250 किलोमीटर की दूर गांव में इस सप्ताह नजर आई महिला ने अपना नया नाम नीलम बताया था। उसके पहले पति के परिवार के एक सदस्य ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

झेलम पुलिस के प्रवक्ता के मुता‎बिक आसमा ने वर्ष 2009 में इबरार अहमद से शादी की थी। वर्ष 2010 में वह लापता हो गई थी। उसकी मां ने पुलिस को बताया था कि इबरार ने ही उसकी बेटी की हत्या की है। उन्होंने बताया कि पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने इबरार को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मुआवजा मिलने के बाद आसमा की मां ने इबरार के खिलाफ अपनी शिकायत वापस ले ली थी।

आसमा ने पुलिस को बताया कि वह अहमद से प्यार करती थी और अहमद से शादी कर दुबई चली गई थी। उसके परिवार ने उसकी मर्जी के खिलाफ इबरार से उसकी शादी कर दी थी। अहमद से दूसरी शादी पर उसे कोई पछतावा नहीं है। झेलम सिविल जज सोबिया खातून ने आसमा की जमानत अर्जी मंजूर कर ली और 50-50 हजार रुपए के दो मुचलके जमा करने का आदेश दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper