आदर्श प्राथमिक विद्यालय मूड़घाट में युमागा टेक्नोलॉजीज ने दान किया कम्प्यूटर

बस्ती। बस्ती सदर विकास खंड के आदर्श प्राथमिक विद्यालय मूड़घाट में गुरुवार को शिक्षक की पहल पर युमागा टेक्नोलॉजीज के सीईओ प्रभात मिश्र ने स्कूल के बच्चों को कम्प्यूटर शिक्षा के लिए एक कम्प्यूटर दान किया। स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रभात मिश्र ने राष्ट्रपति पदक प्राप्त शिक्षक डॉ सर्वेष्ट मिश्र व ग्राम प्रधान प्रतिनिधि परशुराम को एक डेस्कटॉप कॉम्प्यूटर सौंपा।

इस अवसर पर उन्होंने बच्चों से बातचीत करते हुए विद्यालय के राष्ट्रपति पुरस्कृत शिक्षक डॉ सर्वेष्ट मिश्र द्वारा बच्चो के सर्वांगीण विकास हेतु किए जा रहे कार्यों की सराहना की। प्रधानाध्यापक डाॅ सर्वेष्ट मिश्र ने कहा कि हमने समाज केे सहयोग से विद्यालय में बेहतर सुविधाओं के साथ कुछ अलग करने की कोशिश की है और हमने जनसहयोग से वर्ष 2016 में ही प्रोजेक्टर के माध्यम से पहले स्मार्ट क्लास व कम्प्यूटर शिक्षा की शुरुआत की थी और 2018 में पहले स्मार्ट टीवी, बायो मेट्रिक अटेंडेंसन्स सिस्टम व 08 सीसीटीवी कैमरे लगवाये। समाज के सहयोग से हमेशा अपने विद्यालय की बेहतरी के लिए कुछ नया प्रयास करते रहते हैं।

कार्यक्रम में ग्राम प्रधान परसुराम ने युमागा टेक्नोलॉजीज की टीम को इसके लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। इस कार्यक्रम में ग्राम प्रधान व प्रधानाध्यापक द्वारा पिछले सत्र में नामांकित आउट ऑफ स्कूल बच्चो को विभाग द्वारा उपलब्ध कराई गई स्टेशनरी सामग्री किट का वितरण किया गया। कार्यक्रम मे आराधना श्रीवास्तव, शैल यादव, साजिदा बेगम विनय चौधरी, एकता सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper