आधी रात घर में घुस कर महिला से दुष्कर्म, पीडि़ता की अस्पताल में मौत

जोधपुर: बासनी हड्डी मिल क्षेत्र की रहने वाली एक वृद्ध महिला से दुष्कर्म किए जाने का मामला पुलिस में दर्ज हुआ। घटना 13 अप्रैल की रात की है। मामला सोमवार को दर्ज करवाया गया। घायल पीडि़ता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, मगर उसकी मंगलवार सुबह मौत हो गई। पुलिस ने बेटी की रिपोर्ट पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया।

बासनी हड्डी मिल निवासी एक महिला ने बताया कि 13 अप्रेल की आधी रात्रि को दो बजे के करीब सिवांची गेट भील बस्ती निवासी भैराराम पुत्र छोटाराम भील उसके घर पर आया और नींद में सो रही उसकी मां के साथ दुष्कर्म किया। उसकी मां ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। जाग होने पर आरोपी मौके से भाग छूटा।

परिजनों और पड़ौसियों ने घायल पीडि़ता को उपचार के एमडीएमएच पहुंचाया जहां पर उसकी हालत को देखते हुए इलाज के लिये आईसीयू में भर्ती किया गया। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि पीडि़ता की सुबह मौत हो गई। परिजन को सूचित कर शव का एमडीएमएच में मेडिकल पोस्टमार्टम करवा सौंपा गया। नामजद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मामले में पड़ताल जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper