आप ने विधायकों से मारपीट का वीडियो दिल्ली पुलिस को सौंपा

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह और आशुतोष ने सोमवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक से मुलाकात की और कुछ दिन पहले आप विधायकों के साथ हुई मारपीट के सबूत के रूप में वीडियो सौंपा। पुलिस को वीडियो सुपुर्द करने के बाद सिंह ने पत्रकारों से कहा कि दोषियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई को लेकर उन्हें आश्वस्त किया गया है।

2० फरवरी के दिल्ली सचिवालय के अंदर एक भीड़ ने कथित रूप से आम आदमी पार्टी के विधायकों आशीष खेतान और इमरान हुसैन की पिटाई कर दी थी। इससे पहले दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने 19 फरवरी की रात को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास में उनके समक्ष दो विधायकों द्बारा उनके साथ कथित मारपीट की शिकायत की थी। इससे पहले दिन में, दिल्ली पुलिस ने एक अदालत को बताया कि मुख्यमंत्री के आवास में मिले सीसीटीवी कैमरे के साथ छेड़छाड़ की गई है। इसकी प्रतिक्रिया में सिंह ने कहा, सीसीटीवी कैमरा पुलिस की देखरेख में है। अगर दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी के साथ छेड़छाड़ की है, तो उनसे पूछताछ की जानी चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper