आप भी करें अपना Vodafone sim इस प्लान से रीचार्ज, 90 GB डेटा के साथ मिलेगा 1 साल तक मुफ्त में Zee5 Premium..

लखनऊ: अगर आप भी वोडाफोन और आइडिया की यूजर है। और सस्ते प्लान की तलाश कर रहे हैं। जो आपको महज 400 रुपए तक की कीमत में आपको डाटा फ्री कॉलिंग और ऐसे s.m.s. के साथ OTT APPS कभी फ्री एक्सेस प्रदान करें तो हमारी यह खबर आप जैसे लोगों के लिए है।

जी हां आज हम आपको वोडाफोन आइडिया के एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने वाले हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस plan की कीमत महल 405 है। जी हां VI 405 डेटा के अलावा कई सारी अन्य सुविधाएं भी देगा ।

Vodafone-idea के 405 वाले प्लान के साथ किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा के अलावा यूजर को 90 जीबी डाटा और प्रतिदिन 100 sms भी मिलेंगे इस प्लान की वैधता महज 28 दिनों की होगी।

जानकारी कि आपको बता दें कि इस वोडाफोन 405 प्लान के साथ 1 साल का फ्री Z5 प्रीमियम का एक्सेस भी दिया जाएगा इतना ही नहीं VI movies & TV का भी फ्री एक्सेस यूजर्स को दिया जाएगा ।

हालांकि वोडाफोन की प्रतिद्वंद्वी कंपनी रिलायंस जिओ के पास भी की कीमत में एक और प्लान मौजूद है। इस कीमत में जिओ प्लान आपको क्या ऑफर करता है आइए इस बात की जानकारी दी आज हम आपको यही दे देते हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ₹ल401 वाले रिलायंस जिओ प्रीपेड प्लान के साथ हर रोज आपको तीन जीबी डाटा मिलेगा। साथ में 6GB एक्स्ट्रा हाई स्पीड डाटा का ऑफर भी दिया जाएगा इस प्लान के साथ जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल जिओ लैंडलाइन अनलिमिटेड कॉल और अन्य नेटवर्क के लिए हजार मिनट और प्रतिदिन 100 SMS दिए जाते हैं।

इस प्लान के साथ डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन के अलावा यूजर्स के लिए जिओ सिनेमा समेत अन्य जियो ऐप्स का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है। इस लिस्ट में केवल एक ही ऐसा प्लान है जो कम वैलिडिटी के साथ आता है अन्य सभी प्लान में अच्छी खासी वैद्यता यूजर को दी जाती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper