आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ने फिर मचाया इंटरनेट पर धमाल, दोनों के गाने ने तोड़े कई रिकॉर्ड

भोजपुरी फिल्मों और गानों में अपने लटके झटकों से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ की फैन फॉलोइंग ने कई बॉलीवुड सितारों के रिकॉर्ड तोड़ दिए है. दोनों की जोड़ी को लोग इतना पसंद करते हैं कि इनकी हर फिल्म और हर गाना इंटरनेट पर धमाल मचाते हुए नजर आता है. अब हाल ही में दोनों का एक गाना इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है. जिसमें आम्रपाली और निरहुआ की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. वीडियो में दोनों का धमाकेदार डांस भी नजर आ रहा है. यूं तो इनका ये गाना काफी पुराना है लेकिन फिर भी लोगों ने इसे बहुत पसंद किया है। भोजपुरी सिनेमा में इन दोनों की जोड़ी सबसे हिट मानी जाती है.

बता दें कि आम्रपाली और दिनेश ने भोजपुरी सुपरहिट फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ में साथ काम किया था. और अब इसी फिल्म का गाना जिसके बोल ‘निशा में चढ़ल बा’ है, इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.गाने को लोगों ने इतना देखा और शेयर किया है कि अब ये यूट्यूब की ट्रेंडिंग भोजपुरी गानों की लिस्ट में शामिल हो गया है.

दिनेश और आम्रपाली के इस जबरदस्त गाने को अभी तक 18 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है. भोजपुरी सिनेमा में माना जाता है कि निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के लिए इतने लकी है कि साथ में की गई दोनों की हर एलबम और फिल्म सुपरहिट ही होती है. वहीं भोजपुरी सिनेमा की बात की जाए तो अब ये सिनेमा भी बिग बजट की फिल्मों के साथ लगातार हिट होता जा रहा है. अब भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग अच्छी लोकेशन के साथ साथ विदेशों में भी की जाने लगी है. और लोगों में भी इसका क्रेज़ बढ़ता जा रहा है. ये कहना भी गलत नहीं होगा की आने वाले कुछ वक्त में भोजपुरी सिनेमा भी बॉलीवुड को बराबर की टक्कर देगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper