आयकर विभाग के सर्वे में दो करोड़ की अघोषित आय का पता चला

बड़वानी: मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के 2 स्थानों के 5 प्रतिष्ठानों पर आयकर विभाग के सर्वे की कार्रवाई में लगभग 2 करोड रुपए की अघोषित आय का पता चला है।

जिले के सेंधवा के 2 तथा खेतिया के 3 प्रतिष्ठानों में 30 घंटे से अधिक चली कार्रवाई कल देर शाम संपन्न हुयी। इस कार्रवाई में एक करोड़ नब्बे लाख 86 हजार रुपयों से अधिक की अघोषित आय का पता चला है।

प्रतिष्ठानों को मार्च 2020 के पूर्व इस राशि का 77.25% अर्थात एक करोड़ 47 लाख, 44 हजार 90 रुपए कर के रूप में जमा कराने के लिए कहा गया है। आयकर विभाग के इंदौर खंडवा बुरहानपुर खरगोन तथा सेंधवा के दल ने गुरुवार से कार्रवाई आरंभ की थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper