आयुष गोलीकांड में नया मोड़: पत्नी ने कहा खुदकुशी कर लेंगे

लखनऊ: लखनऊ के मोहनलालगंज बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष गोलीकांड ने अब नया मोड़ ले लिया है। आयुष ने एक वीडियो में अपनी पत्नी और साले पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आयुष ने बताया कि उसकी पत्नी ने उस पर गोली चलवाई थी। अब वह जल्द ही सरेंडर करने वाले हैं।

आयुष के मुताबिक उसके परिवार अंकिता के साथ शादी करने को लेकर नाराज थे फिर भी अंकिता से शादी की। सब कुछ ठीक चल रहा था। इस बीच पता चला कि अंकिता ने पहले ही किसी और से शादी की थी, जिसका तलाक नहीं हुआ था। इसको लेकर जब मैंने अंकिता से बात करने की कोशिश की तो वह मुझे धमकाने भी लगी, जिस दिन मैं ट्रॉमा सेंटर में भर्ती था उसने मुझे कॉल किया कि मैं तुम्हारे पिताजी के विरोधियों से मिल जाऊंगी, वह मुझे ऑफर दे रहे हैं, मैं तुम्हें और तुम्हारे पिताजी को बर्बाद कर दूंगी।

उधर, एक चैनल में आयुष की पत्नी और उसके सांसद पिता को लाइव डिबेट में दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाय है। चैनल पर ही ससुर कौशल किशोर और अंकिता के बीच कहासुनी होने लगी। बात बढ़ी तो गुस्सा होकर सांसद ने फोन काट दिया। उधर चैनल वालों ने अंकिता से और सवाल किए तो उसने कहा कि वह अब आत्महत्या कर लेगी। इतना कहकर उसने भी फोन काट दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper