‘आरआरआर’ के मेकर्स ने राम चरण का लुक किया रिलीज

हैदराबाद : फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की महत्वाकांक्षी फिल्म आरआरआर की घोषणा होने के बाद से ही सुर्खियों में है. आगामी मैग्नम ओपस से आलिया भट्ट के किरदार का पोस्टर रिलीज करने के बाद अब मेकर्स ने फिल्म से राम चरण के लुक को रिलीज किया है.

बता दें कि राम चरण इस फिल्म में अल्लूरी सीतारमा राजू का किरदार निभा रहे हैं जिसका पोस्टर आज मेकर्स द्वारा रिलीज किया गया है.

फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में दोनों कलाकार भाइयों की भूमिका में नजर आएंगे. जूनियर एनटीआर को कोमाराम भीम के रूप में देखा जाएगा और राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका में होंगे.

फिल्म में आलिया भट्ट भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगी.इस फिल्म से अजय देवगन साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं. श्रिया सरन को उनके अपोजिट साइन किया गया है. दोनों सितारे इससे पहले फिल्म ‘दृश्यम’ में साथ नजर आ चुके हैं.

 

बता दें कि ‘आरआरआर’, एक काल्पनिक कहानी है जो भारत के स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी, जिन्होंने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी.

फिल्म तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper