आरएसएस ने केजीएमयू में लगाया रक्तदान शिविर

लखनऊ ब्यूरो। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने शनिवार को किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) के शताब्दी अस्पताल स्थित ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन में रक्तदान शिविर लगाया। रक्तदान शिविर का उद्घाटन लखनऊ के विभाग प्रचारक अजय नारायण ने स्वयं रक्तदान कर किया।
आरएसएस के विभाग प्रचारक अजय नारायण ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि संघ युवाओं को राष्ट्रभक्ति के साथ-साथ सेवा और समर्पण सिखाता है।

रक्तदान से बड़ा समर्पण कोई हो नहीं सकता। आज संघ के कार्यकर्ता रक्तदान कर रहे हैं। यह रक्त जरुरतमंद मरीजों के काम में आएगा। संघ के स्वयंसेवक समाज के लिए निस्वार्थ भाव से काम करते हैं। इस मौके पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सहभाग संघचालक और केजीएमयू में यूरोलॉजी के प्रोफेसर डॉ विश्वजीत सिंह, ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन विभाग की विभागाध्यक्ष प्रो. तूलिका चन्द्रा, प्रास्थोडेन्टिस्ट विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ पूरनचन्द, विभाग के परिवार प्रबोधन प्रमुख धीरज भरद्वारज, संघ के महाविद्यालयीन विद्यार्थी प्रमुख डॉ अभिषेक मिश्रा और संघ के सेवा प्रमुख प्रदीप कुमार प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper