आर्केस्ट्रा में बवाल, लाठियों से पीटकर युवक की हत्‍या; 2 गंभीर रूप से घायल

गाजीपुर: यूपी के गाजीपुर के सादात क्षेत्र के बरवांखुर्द गांव में गुरुवार की देर रात आर्केस्ट्रा में गाने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद एक युवक की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। मारपीट के दौरान दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए। हमले का मुख्य आरोपित थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

बरवांखुर्द गांव में शिवमूरत राजभर के बेटे का गुरुवार की रात तिलक समारोह था। इसमें मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा के कलाकार गाना गा रहे थे। तभी गाने की फरमाइश को लेकर स्थानीय लोगों में विवाद हो गया। एक पक्ष लाठी डंडों से लैस होकर पहुंचा और दो युवकों पर सभीटूट पड़े और पीटकर युवक को मरणासन्न कर दिया। दो युवको को गंभीर रूप से घायल कर दिया। शादियाबाद के कादीपुर निवासी अनिल यादव सोनू (35) की कुछ देर में मौत हो गई।

मामले की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की। घटना के विरोध में सुबह काफी ग्रामीण थाने पर पहुंच गए। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं जांच और कार्रवाई का आश्वासन देकर एसपी सिटी ने उन्हें शांत कराया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper