आर्बिट्रेशन के निष्पादन वादों की विशेष लोक अदालत के सम्बन्ध में जिला जज ने की बैठक

बरेली, 16 सितम्बर। राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के आदेशानुसार तथा माननीय जनपद न्यायाधीश श्री विनोद कुमार अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के दिशा निर्देशन में दिनांक 18 सितंबर, 2022 दिन रविवार को आर्बिट्रेशन के निष्पादन वादों की विशेष लोक अदालत का आयोजन जनपद न्यायालय में किया जाएगा।

जनपद न्यायाधीश अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण श्री विनोद कुमार की अध्यक्षता में बैंक मैनेजर, अधिवक्ताओं व एसपी ट्रैफिक श्री राम मोहन सिंह के साथ आर्बिट्रेशन की लोक अदालत के लिए बैठक की गई और सभी थानों के पैरोकारों को सख्ती से जल्द से जल्द सभी नोटिस तामील कराने के निर्देश बैठक में जारी किए गए।

बैठक में नोडल अधिकारी लोक अदालत अपर जिला जज श्री अरविंद कुमार यादव द्वारा आर्बिट्रेशन के निष्पादन वादों की आगामी विशेष लोक अदालत में ज्यादा से ज्यादा वादों के निस्तारण हेतु दिशा निर्देश दिये। अपर जिला जज श्री हरेंद्र बहादुर सिंह द्वारा आर्बिट्रेशन मुकदमों के निष्पादन के लिए सभी बैंकों से मुकदमों की पूर्ण जानकारी देने और सभी पक्षकारों के नोटिस के लिये स्थायी पते की स्पष्ट जानकारी देने को कहा गया। जिससे लोक अदालत में अधिक से अधिक मामलों को निस्तारित कराया जा सके।

सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण न्यायाधीश श्री सौरभ कुमार वर्मा ने समस्त जनता से अपील करते हुए कहा है कि आर्बिट्रेशन के निष्पादन वादों की विशेष लोक अदालत के माध्यम से अपने आर्बिट्रेशन के निष्पादन वादों का निस्तारण सुलह समझौते के आधार पर अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर न्यायालय में कराएं।

सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण न्यायाधीश श्री सौरभ कुमार वर्मा द्वारा बताया गया है कि आर्बिट्रेशन के सम्बन्ध में हुई। बैठक में एसपी ट्रैफिक श्री राम मोहन सिंह व समस्त थानों के पैरोकार उपस्थित रहे। श्रीराम सिटी बैंक की ओर से लीगल मैनेजर श्री आलोक शर्मा, श्री शुभम अग्रवाल, अधिवक्ता श्री हेमंत सिंह, श्री आफताब इस्माईल, श्री सिद्धार्थ, श्री मोहम्मद सरफराज उपस्थित रहे। विशेष लोक अदालत में आर्बिट्रेशन के निष्पादन वादों का निस्तारण सुलह समझौते एवं अभिस्वीकृति के आधार पर किया जाएगा।

बरेली से ए सी सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper