आलिया और दीपिका ने कॉफी पीकर खोले राज

मुंबई: क्या कभी ऐसा हो सकता है कि कॉफी पीकर कोई अपने पुराने राजों को खोल दे, लेकिन ऐसा हुआ है और वह भी मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण और आलिया भट्टा के साथ। दरअसल ये दोनों अभिनेत्रियां करण जौहर के पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण सीजन 6’ का हिस्सा बनी। इस सीजन का पहला एपिसोड रविवार रात को टेलिकास्ट हुआ तो मालूम चला कि इसमें दोनों अभिनेत्रियां पहली गेस्ट बनी हैं, जो कि प्यार के किस्से भी सुनाती दिखीं। कॉफी पीते हुए इनकी खास बॉन्डिंग दर्शकों को लुभा रही थी। इस बीच आलिया ने माना कि भले ही वह दीपिका से कम मिलती हों, लेकिन उनके साथ उनका गहरा रिश्ता है। दर्शकों के लिए तो खास यह रहा कि यहां पर दीपिका और आलिया ने अपनी लव-लाइफ के बारे में खुलकर बताया।

यहां दीपिका ने जहां रणवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते पर बात की तो वहीं आलिया ने रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते से पर्दे उठाए। कुछ मजेदार किस्से भी इन्होंने शेयर किए, ऐसा ही एक किस्सा दोनों के मेन्स टॉयलेट रुम जाना रहा है। किस्सा ज्यादा पुराना भी नहीं है महज दो साल पहले की बात है। खुद आलिया और दीपिका ने करण जौहर के साथ दो साल पुराने इस किस्से को साझा किया। उन्होंने बताया कि बात बर्लिन में हुए आईफा अवॉर्ड के दौरान की है।

सुष्मिता दे रही हैं बेटियों को ट्रेनिंग

उस वक्त अवॉर्ड शो समाप्त हुआ उसके बाद अचानक दीपिका-आलिया ने डायरेक्टर शकुन बत्रा और अपने दोस्तों के साथ कोल्डप्ले का कॉन्सर्ट देखने की प्लानिंग की। कॉन्सर्ट के दौरान दोनों को वाशरूम जाने की आवश्यकता महसूस हुई। जैसे ही दोनों वाशरूम की तरफ गईं वहां लेडीज की लंबी लाइन दिखी यह देख दोनों मेन्स वाशरूम की ओर दौड़ गईं। यही नहीं बल्कि दोनों ने वहां बाहर खड़े 5-6 आदमियों को हटाया और खुद अंदर चली गईं। इस तरह के किस्से दर्शकों को कितना अपनी ओर खींच सकेंगे यह देखनेवाली बात होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper