आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजे जाने के खिलाफ कांग्रेस कर रही देशव्यापी प्रदर्शन

नई दिल्ली : राफेल घोटाले के जांच कर रहे सीबीआई संचालक आलोक वर्मा को गैरकानूनी, असंवैधानिक और अवैध ढंग से जबरन छुट्टी पर भेजे जाने के विरोध में कांग्रेस ने आज विरोध प्रदर्शन आयोजित किया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में इस विरोध प्रदर्शन को आयोजित किया गया है। सीबीआई मुख्यालय के बाहर इसे देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। खबर आ रही है कि कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में अब तृणमूल कांग्रेस भी शामिल हो गई है।

बता दें कि आलोक वर्मा के अलावा आनन-फानन में 13 अधिकारियों का तबादला करने पर भाजपा और सीबीआई के खिलाफ कांग्रेस ने राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन का ऐलान किया था। दिल्ली के अलावा मुंबई में बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थिति सीबीआई के दफ्तर पर भी काग्रेस ने प्रदर्शन की पूरी तैयारी कर ली है। इन सभी जगहों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper