आवास-विकास परिषद के रिक्त पदों पर 75 अभियन्ताओं की होगी प्रोन्नति

लखनऊ ब्यूरो। उप्र आवास एवं विकास परिषद के आवास आयुक्त अजय चौहान ने कहा कि आवास विकास विभाग में जहां अभियन्ताओं के रिक्त स्थान है, उसे भरने के लिए 75 अभियन्ताओं की प्रोन्नति होगी। इसकी संस्तुति दे दी गयी है।

आवास आयुक्त ने गुरुवार को माल एवेन्यू स्थित आवास विकास मुख्यालय में आयोजित बैठक में कहा कि चयन समिति ने एक फैसले में अधीक्षण अभियन्ता (सिविल) के चार पदों, अधिशासी अभियन्ता (सिविल) के 16 पदों, अवर अभिन्ता (सिविल) के 54 पदों एवं अवर अभियन्ता (विद्युत यांत्रिकी) के एक पद पर प्रोन्नति की संस्तुति की गयी है। रिक्त स्थानों को भरने के लिए 75 अभियन्ताओं की प्रोन्नति होगी।

उन्होंने कहा कि उ.प्र. आवास एवं विकास परिषद में भतीज़् वषज़् 2017—18 एवं 2018—19 में रिक्त होने वाले पदों पर प्रोन्नति के लिए अभियन्ताओं के चयन के लिए समिति ने निर्णय लिया है। सभी प्रोन्नत होने वाले अभियन्ता को इसकी जानकारी दे दी गयी है। बैठक में आवास आयुक्त के अलावा अपर आवास आयुक्त, उप आवास आयुक्त समेत महत्वपूणज़् आधिकारी उपस्थित रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper