आशिक मिजाज दारोगा से महिलाएं परेशान, एसएसपी से शिकायत

लखनऊ: आलमबाग थाना क्षेत्र के गढ़ी कनौरा चौकी प्रभारी मनोहर लाल की आशिक मिजाजी से परेशान होकर स्थानीय महिलाओं ने शनिवार को एसएसपी से शिकायत की है। एसएसपी के आदेश पर जांच कर रहे एएसपी पूर्वी ने दारोगा को जमकर फटकार लगायी और महिलाओं को न्याय दिलाने का भरोसा दिया है। एसएसपी से मिलने के बाद एएसपी पूर्वी कार्यालय पहुंची महिलाओं ने फोन रिकार्डिंग सुनायी। इसमें दारोगा ने कई महिलाओं संग अश्लील बातें की हैं।

एक महिला ने शिकायत करते हुए कहा कि कुछ महीने पहले एक शादी समारोह के दौरान दारोगा मनोहर लाल ने उसे देखा, तब से वह उसके पीछे पड़ा हुआ है। उसने किसी तरह से मेरा नम्बर ले लिया और रात में फोन करके अश्लील अश्लील मैसेज भेजता है। इतना ही नहीं फोन न उठाने पर घर पहुंच जाता है और पति को झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने की धमकी देता है। कई महिलाओं ने दारोगा के खिलाफ शिकायत की।

वहीं, जब एएसपी ने अपना पक्ष रखने के लिए दारोगा को बुलाया गया तो अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताकर सफाई देने लगा। दारोगा ने कहा कि वह नहीं स्वयं महिलाएं खुद उसे फोन करके अश्लील बातें करती हैं। झूठा आरोप लगाये जाने पर महिलाओं ने दारोगा द्वारा की गई गंदी हरकतों व पति को जेल में डालने की धमकी के आधा दर्जन से ज्यादा कॉल रिकार्डिंग एएसपी का सुना दी।

रिकार्डिंग में आपत्तिजनक और अश्लील बातें सुनकर एएसपी ने दारोगा को फटकारा और कार्यालय से बाहर भगा दिया। एएसपी ने बताया कि महिलाओं के मोबाइल रिकार्डिंग की जांच के बाद दोषी दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper